Breaking News

प्रदेश उपजा की बैठक के साथ जिला लखनऊ उपजा का शपथ समारोह

 

लखनऊ ।यूपी जर्नलिस्ट एसोसिएशन ,उपजा जो की नेशनल जर्नलिस्ट ऑफ इंडिया से सम्बन्द्ध है। कल जनपद इकाई लखनऊ द्वारा आयोजित प्रांतीय कार्य समिति की बैठक के बाद जिला उपजा के पदाधिकारी का शपथ समारोह कार्यक्रम सम्पन हुआ।
प्रांतीय अध्यक्ष जी सी .श्रीवास्तव और प्रांतीय महामंत्री राधेश्याम कर्ण ने उपजा के बारे में लोगों को बताया और पत्रकारों के हित के लिए मुख्यमंत्री जी से क्या क्या माँग रखेंगे इस बारे में भी उन्हें उपजा के सदस्यों को अवगत कराया।
उपजा के प्रदेश उपाध्यक्ष मोहम्मद बिलाल किदवई ने कहा कि वो पत्रकारों के हित के लिए रात हो या दिन सभी खड़े रहेंगे ।जो भी अत्याचार पत्रकारों पर हो रहा है उनको न्याय दिया दिलाने के लिए उपजा लगातार संघर्ष करता रहेगा।
उत्तर प्रदेश जनर्लिस्ट एसोसिएशन ने लखनऊ कार्यकरणी के पदाधिकारियों को शपथ दिलाई
प्रांतीय अध्यक्ष डॉ जी सी श्रीवास्तव और प्रांतीय महामंत्री राधेश्याम कर्ण जी ने लखनऊ इकाई के पदाधिकारियों को सर्टिफ़िकेट देकर शपथ दिलाई जिसमे मोहम्मद बिलाल किदवई प्रांतीय उपाध्यक्ष, प्रांतीय कोशाध्यछ बाल मुकुट तिर्पाठी शामिल हुए।
जिसमे लखनऊ ज़िलाध्यक्ष अध्यक्ष वरुण कुमार गुप्ता , जिला महामंत्री राघवेंद्र प्रताप सिंह , महिला संयोजिका शाइदा सारा रिज़वी,जिला संगठन मंत्री सलमान खान, जिला उपाध्यक्ष डॉ सतीश अग्रवाल, मोहम्मद आरिफ खान ,जिला सचिव नीतू सिंह, अमन मिश्रा ,दिनेश सिंह, एम ए कुरैसी ,शैलेन्द्र कुमार, कोषाध्यछ इमरान किदवई और अंकित मिश्रा ने जिला कार्यकारिणी सदस्य की शपथ ली ।लखनऊ उपजा के अध्यक्ष वरुण कुमार गुप्ता ने कहा कि पत्रकारों के हित के लिए हमारा लखनऊ का उपजा का संगठन हर पत्रकार के साथ खड़ा रहेगा ।वही जिला महामंत्री राघवेंद्र प्रताप सिंह ने कहा कि हर पत्रकार को अपनी आवाज बुलंद करे सच के साथ रहे अगर किसी पत्रकार को कोई समस्या आती है तो उपजा लखनऊ की इकाई हर समभव पत्रकार की मदद के लिए तत्पर रहेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!